Sex Racket : थाईलैंड कॉलगर्ल मौत मामले में बड़ा खुलासा, 50 से अधिक सफेदपोश निशाने पर

sex racket

भोपाल, डेक्स रिपोर्ट।  उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाईलैंड (Thailand) की कॉलगर्ल (Call Girl) की मौत के बाद आगे बढ़ी जाँच में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।  बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ अब तक करीब 50 ऐसे मोबाइल  नंबर लगे हैं जो मसाज कराने आते थे, ये सभी हाई प्रोफ़ाइल सफेदपोश लोग हैं। पुलिस जाँच में ये भी खुलासा हुआ है कि थाईलैंड (Thailand) की कॉलगर्ल (Call Girl) करीब 3 साल से लखनऊ आ रही थी।  पुलिस सभी एंगलों पर बारीकी से जाँच कर रही है।

कोरोना महामारी में जहाँ चारों तरफ तनाव के हालात हैं लोग खुद को और अपनों को सुरक्षित रखने की कोशिशों में जुटे है वहीँ उत्तरप्रदेश की राजधानी से एक ऐसी शर्मनाक खबर आई जिसने सभी को चौंका दिया।  लखनऊ के एक रईसजादे ने करीब दस दिन पहले थाईलैंड (Thailand) से 7 लाख रुपये में एक कॉलगर्ल (Call Girl) बुलाई। लखनऊ आने के दो दिन बाद वो बीमार हो गई, जाँच में उसे कोरोना निकला।  उसे बुलाने वाले रईसजादे ने कॉलगर्ल (Call Girl)  को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। उसने थाईलैंड एम्बेसी (Thailand Embassy)को भी सूचना दी लेकिन परिजनों से संपर्क नहीं हो सका। इलाज के दौरान कॉलगर्ल (Call Girl) की मौत हो गई हो गई।  बाद में लखनऊ में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में ले लिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....