Sex Racket : थाईलैंड कॉलगर्ल मौत मामले में बड़ा खुलासा, 50 से अधिक सफेदपोश निशाने पर

पुलिस ने इस स्पा सेंटर के मैनेजर सलमान से सोमवार को करीब तीन घंटे पूछताछ की है।  पुलिस को इस पूछताछ में कई अहम् जानकारियां मिली हैं। 

sex racket

भोपाल, डेक्स रिपोर्ट।  उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाईलैंड (Thailand) की कॉलगर्ल (Call Girl) की मौत के बाद आगे बढ़ी जाँच में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।  बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ अब तक करीब 50 ऐसे मोबाइल  नंबर लगे हैं जो मसाज कराने आते थे, ये सभी हाई प्रोफ़ाइल सफेदपोश लोग हैं। पुलिस जाँच में ये भी खुलासा हुआ है कि थाईलैंड (Thailand) की कॉलगर्ल (Call Girl) करीब 3 साल से लखनऊ आ रही थी।  पुलिस सभी एंगलों पर बारीकी से जाँच कर रही है।

कोरोना महामारी में जहाँ चारों तरफ तनाव के हालात हैं लोग खुद को और अपनों को सुरक्षित रखने की कोशिशों में जुटे है वहीँ उत्तरप्रदेश की राजधानी से एक ऐसी शर्मनाक खबर आई जिसने सभी को चौंका दिया।  लखनऊ के एक रईसजादे ने करीब दस दिन पहले थाईलैंड (Thailand) से 7 लाख रुपये में एक कॉलगर्ल (Call Girl) बुलाई। लखनऊ आने के दो दिन बाद वो बीमार हो गई, जाँच में उसे कोरोना निकला।  उसे बुलाने वाले रईसजादे ने कॉलगर्ल (Call Girl)  को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। उसने थाईलैंड एम्बेसी (Thailand Embassy)को भी सूचना दी लेकिन परिजनों से संपर्क नहीं हो सका। इलाज के दौरान कॉलगर्ल (Call Girl) की मौत हो गई हो गई।  बाद में लखनऊ में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में ले लिया।

 ये भी पढ़ें – “वैद्य आपके द्वार योजना” से घर बैठे मिलेगा डॉक्टर का परामर्श, आपको करना होगा ये

सपा ने साधा निशाना, भाजपा पर लगाए आरोप

थाईलैंड (Thailand) की कॉलगर्ल (Call Girl) की मौत के बाद सियासत भी तेज हो गई।  समाजवादी पार्टी (SP) के प्रवक्ता आईपी सिंह ने भाजपा (BJP) के राज्यसभा सांसद और सबसे बड़े बिल्डर संजय सेठ के बेटे कुणाल को निशाने पर लिया है।  सपा द्वारा भाजपा पर आरोप लगाए जाने के बाद मामल ने तूल पकड़ लिया है। हाई प्रोफ़ाइल इस मामले में पुलिस फूंक फूंक कर कदम रख रही है।

ये भी पढें – CoviShield के 1 डोज से 80 फीसदी तक कम हो जाता है मौत का जोखिम – रिसर्च

50 सफेदपोशों के मोबाइल नंबर पुलिस के रडार पर 

जानकारी के अनुसार पुलिस की जाँच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है, इस सेक्स रैकेट (Sex Racket) में कई सफेदपोशों के नाम  भी सामने आने की उम्मीद है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के हाथ अब तक 50 से अधिक ऐसे नंबर लगे हैं जो मसाज कराने स्पा सेंटर (Spa Center) जाते हैं। बताया जा रहा है कि जो मोबाइल नंबर पुलिस के हाथ लगे हैं उनमें व्यापारी और नेता शामिल हैं।

 तीन साल से आ रही थी लखनऊ

सूत्रों की बात पर भरोसा करें तो पुलिस को ये भी पता चला है कि कॉलगर्ल (Call Girl) तीन साल से लखनऊ (Lucknow) आ रही थी। वो लखनऊ (Lucknow) के एक स्पा सेंटर (Spa Center) में काम करती थी।  इस बार जब वो आई तो उसकी तबियत बिगड़ गई और कोरोना (Corona) से उसकी मौत हो गई।  पता चला है कि जिस स्पा सेंटर (Spa Center) में वो काम करती थी वहां लॉक डाउन (Lock Down) में भी नेता और बड़े व्यापारी मसाज कराने आते थे।

O2 स्पा सेंटर में करती थी काम 

थाईलैंड (Thailand) से आई कॉलगर्ल (Call Girl) लखनऊ के विभूतिखंड के सिनेपोलिस मॉल (Cinepolis Mall) के पास बने O2 स्पा सेंटर (O2 Spa Center)में काम करती थी।  पुलिस ने इस स्पा सेंटर के मैनेजर सलमान से सोमवार को करीब तीन घंटे पूछताछ की है।  पुलिस को इस पूछताछ में कई अहम् जानकारियां मिली हैं।  O2 स्पा सेंटर छत्तीसगढ़ के रायपुर के किसी राकेश शर्मा का बताया जाता है।  पुलिस ने राकेश शर्मा से भी फोन पर बात की है।