ऐसी कोई सलाखें नहीं जो मुझे ज्यादा दिन अंदर रख सकें….जेल से केजरीवाल का “देश के नाम संदेश”

Arvind Kejriwal Message from jail: सीएम केजरीवाल ने जेल से एक खत भेजा है। जिसे उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सबको पढ़कर सुनाया है। सीएम ने खत में कहा कि दिल्ली के लोग परेशान ना हो वो जल्द ही बाहर आएंगे।

Arvind Kejriwal Message from jail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सीएम की गिरफ्तारी के बाद उनका खत पढ़ा है। उन्होंने बताया कि सीएम ने इस खत के माध्यम से देशवासियों के लिए संदेश भेजा है। सीएम के इस खत को उन्होंने पढ़कर बताया। सुनीता केजरीवाल ने 3 मिनट 16 सेकेंड के वीडियो संदेश में बताया कि दिल्लीवासियों के बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है। सीएम ने कहा कि वो जेल के अंदर रहें या फिर बाहर, उन्हें देश की सेवा करनी है और वह भारत को आगे ले जाना चाहते हैं। ये पढ़कर वो भावुक होती नजर आयी।

मैंने बहुत संघर्ष किया है आगे भी करूंगा

सीएम के इस मैसेज के मुताबिक उन्होंने आज तक बहुत सारे संघर्ष किए हैं। आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि ये गिरफ्तारी उन्हें चौंकाती नहीं है। उन्होंने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि लोगों से बहुत प्यार मिला है। हम सबको मिलकर एक बार फिर से भारत को महान और दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है। बहुत सी ऐसी शक्तियां हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं। ऐसे में लोगों को इन्हें पहचानकर हराना है।

महिलाओं से CM की अपील

सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने खत को आगे पढ़ते हुए कहा कि महिलाएं ये ना सोचें कि सीएम तो जेल में है। अब उन्हें 1000 रुपए मिलेंगे या नहीं। मेरी सभी से अपील है कि मुझपर भरोसा रखिए। ऐसी सलाखें नहीं हैं जो उनके भाई और बेटे को ज्यादा दिन तक अंदर रख सकें। वह जल्दी ही बाहर आएंगे और उनसे किया वादा भी पूरा करेंगे। मैंने आपसे किया हर वादा पूरा किया है।

लोगों की दुआएं ही उनकी ताकत है

खत में आगे लिखा है कि उनका भाई और बेटा लोहे का बना है। उन्होंने लोगों से कहा कि आपसे एक विनती है मंदिर जाकर मेरे लिए भगवान से आशीर्वाद जरूर मांगें। आप सब लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं यही उनकी ताकत है। अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो जेल में है तो क्या हुआ समाजसेवा और लोकसेवा का काम रुकना नहीं चाहिए ।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News