ढोल पर डांस करते-करते व्यक्ति की हो गई मौत, लोग समझते रहे कोई नया स्टेप

mp news

Varanasi Dance in UP : उत्तरप्रदेश के वाराणसी जिले में एक गम भरी घटना सामने आई है जहाँ भतीजे की शादी में डांस करते हुए फूफा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बारात में थिरक रहा व्यक्ति डांस करते हुए अचानक नीचे गिर पड़ा। शुरू में लोगों ने समझा कि शायद जमीन पर इस तरह गिरना भी डांस का ही कोई स्टेप होगा। मगर लोगों के जवाब ने देने पर भी जब वह नहीं उठा तो उसे झकझोरा गया। जब कुछ देर नहीं उठे तो परिजन तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम मनोज विश्वकर्मा था, उनकी उम्र 40 साल थी। वे ज्वेलरी का कारोबार करते थे।

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के बड़ी पियरी इलाके के रहने वाले मृतक मनोज अपने साले के लड़के यानी भतीजे की शादी में मंडुआडीह आए थे। यहां बारात की निकासी हो रही थी। और बारात लखनऊ जाने वाली थी। दूल्हे के रिश्तेदार ढोल पर डांस कर रहे थे। साथ ही फूफा मनोज भी थिरकने लगे। 5-7 मिनट डांस करते ही वे गिर पड़े। 5 सेकेंड से भी कम समय में उनकी मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”