VIDEO VIRAL: ठेकेदार पर भड़के MLA- सड़क पर बैठाकर सिर पर डलवाया नाली का कचरा

Pooja Khodani
Published on -
MLA

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहां महाराष्ट्र (Maharashtra) में मानसून (Monsoon 2021) ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है वही दूसरी तरफ मुंबई के शिवसेना विधायक (Shiv Sena MLA from Mumbai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें विधायक अपनी दबंगई दिखाते और सारी मर्यादा लांघते हुए एक ठेकेदार को नाले के बगल में पानी से भरी सड़क पर बिठाकर उसके सिर पर कर्मचारी से नाली का कचरा डलवाते नजर आ रहे है।

सरकारी नौकरी 2021: यहां 352 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी

दरअसल, मामला महाराष्ट्र के मुंबई स्थित चांडीवली विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना विधायक दिलीप लांडे (Shiv Sena MLA Dilip Lande) से जुड़ा है। मुंबई में बारिश से पहले कुर्ला में नाले की सफाई ठीक तरह से नहीं हुई थी, जिससे गुस्साए शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने ठेकेदार को बुलाया और नाले के पास बैठाकर उस पर कूड़ा डलवाया। इस दौरान मौके पर खड़े कई अधिकारी-कर्मचारी भी मूकदर्शक बने रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)