VIDEO VIRAL: ठेकेदार पर भड़के MLA- सड़क पर बैठाकर सिर पर डलवाया नाली का कचरा

इस दौरान शिवसेना MLA ने कहा कि जिन लोगों को समय पर होना चाहिए, वो सब गायब हैं। लोगों ने मुझपर विश्वास करके मुझे विधायक बनाया है।

MLA

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहां महाराष्ट्र (Maharashtra) में मानसून (Monsoon 2021) ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है वही दूसरी तरफ मुंबई के शिवसेना विधायक (Shiv Sena MLA from Mumbai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें विधायक अपनी दबंगई दिखाते और सारी मर्यादा लांघते हुए एक ठेकेदार को नाले के बगल में पानी से भरी सड़क पर बिठाकर उसके सिर पर कर्मचारी से नाली का कचरा डलवाते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े.. सरकारी नौकरी 2021: यहां 352 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी

दरअसल, मामला महाराष्ट्र के मुंबई स्थित चांडीवली विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना विधायक दिलीप लांडे (Shiv Sena MLA Dilip Lande) से जुड़ा है। मुंबई में बारिश से पहले कुर्ला में नाले की सफाई ठीक तरह से नहीं हुई थी, जिससे गुस्साए शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने ठेकेदार को बुलाया और नाले के पास बैठाकर उस पर कूड़ा डलवाया। इस दौरान मौके पर खड़े कई अधिकारी-कर्मचारी भी मूकदर्शक बने रहे।

MLA के वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कर्मचारी को धक्का देकर गिरा देता है। विधायक इसी दौरान सफाईकर्मियों को ठेकेदार पर कचरा डालने के निर्देश देते हैं और कहते हैं डाल इसके सिर पे। तुम्हारे बाप का राज है क्या। इस दौरान ठेकेदार लगातार विधायक को समझाता है, लेकिन वे इसे अनसुना करते हुए कर्मचारियों से उस पर कूड़ा डलवाते रहते हैं।

यह भी पढ़े.. Bank Holiday 2021: 12 से 30 जून के बीच 8 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम

इस दौरान शिवसेना MLA ने कहा कि जिन लोगों को समय पर होना चाहिए, वो सब गायब हैं। लोगों ने मुझपर विश्वास करके मुझे विधायक बनाया है, मैं उनके विश्वास को नहीं टूटने दूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे इलाके में अगर पानी भरेगा तो मैं खुद गटर में उतरकर उसे साफ करूंगा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और विधायक की जमकर किरकिरी हो रही है।