एक तरफ Vikas Divyakirti पर FIR की उठी मांग, दूसरी तरफ ट्विटर पर सपोर्ट में उतरे लोग

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अपनी वीडियो के चलते हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले फेमस यूपीएससी कोचिंग संस्थान दृष्टि आईएएस के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति (Vikas Divyakirti) इस वक्त हर जगह चर्चा का विषय बने हुए हैं। कारण ये है कि उन्होंने भगवान राम और देवी सीता को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आई है। विकास दिव्यकीर्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके चलते उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। हालांकि, इस बीच लोगों ने उन्हें सपोर्ट करना भी शुरू कर दिया है।

वायरल वीडियो में विकास दिव्यकीर्ति भगवान राम और माता सीता से जुड़ी एक कहानी को सुनाते हुए भगवान राम द्वारा बोले गए कुछ शब्दों को बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने रामायण के प्रसंग में भगवान श्री राम का बोला गया जो वाक्य बताया है उसे सुनकर लोगों का गुस्सा बढ़ गया है। 45 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर पर तेजी से हैशटैग BanDrishtiIAS ट्रेंड कर रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।