वृषभ राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध अस्त, इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव, रहना होगा बेहद सावधान, धनहानि -व्यापार में नुकसान के संकेत

Pooja Khodani
Published on -
grah gochar 2024

Budh Asta 2023 : ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से जब कोई ग्रह सूर्य के बेहद करीब पहुंचता है, तो उससे ग्रह अस्त होने की स्थिति बनती है। इसी कड़ी में आज 19 जून को ग्रहों के राजकुमार और बुद्धि के देवता बुध ग्रह सुबह 7 बजकर 16 मिनट पर वृषभ राशि में अस्त हो गए है, ऐसे में कई राशियों पर बुरा प्रभाव पड़ने के संकेत है।

इन राशियों को रहना होगा सावधान

मिथुन राशि : जातकों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। कड़ी मेहनत करने के बावजूद सफलता बड़ी मुश्किल से मिलेगी। व्यापार में आपका प्रतिद्वंदी आपके ऊपर भारी पड़ सकता है। इसलिए थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। बिजनेस संबंधी हर एक काम को थोड़ा संयम और प्लान के साथ करें, तो बेहतर होगा। कार्यक्षेत्र में कई तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है खुद का व्यापार करने वाले लोगों को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति पर प्रभाव दिखेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)