Shri Mahakaleshwar Temple: क्रिकेटर केएल राहुल पहुंचे उज्जैन, माता – पिता संग लाइन में लगकर बाबा महाकाल के किए दर्शन

Shri Mahakaleshwar Temple: भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख बल्लेबाज और विकेटकीपर केएल राहुल ने बुधवार को उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए। वे अपने माता-पिता के साथ महाकाल के धाम में आये और भस्म आरती में भाग लिया है।

Shri Mahakaleshwar Temple: बुधवार को सुबह उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख बल्लेबाज और विकेटकीपर केएल राहुल ने अपने परिवार के साथ दर्शन किए। जानकारी के अनुसार राहुल माता – पिता संग बाबा महाकाल की भस्म आरती में भाग लिया। इसके साथ ही उन्होंने परिवार संग करीब दो घंटे तक नंदी हॉल में बैठकर बाबा का आशीर्वाद लिया।

लगभग दो घंटे तक ध्यान और पूजा-अर्चना में समय बिताया:

केएल राहुल ने भस्म आरती के दौरान गर्भगृह की देहरी से महाकाल के दर्शन किए और उन्होंने लगभग दो घंटे तक ध्यान और पूजा-अर्चना में समय बिताया। प्रतिष्ठित महाकालेश्वर मंदिर में राहुल ने भगवान की कृपा और आशीर्वाद के लिए प्रार्थना की। आपको बता दें इससे कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेटर उमेश यादव ने भी परिवार संग बाबा महाकाल के दर्शन किए थे।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।