मिथुन और कन्या राशि के जातकों को होगा धन लाभ, ये लोग क्रोध से रहें दूर, जानें 25 दिसंबर का राशिफल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 25 December: हर व्यक्ति के जीवन में जो उतार चढ़ाव आते हैं वो उसकी कुंडली में मौजूद नवग्रहों की स्थिति के आधार पर निर्मित होते हैं। ये ग्रह जिस तरह की चाल चलते हैं वैसा ही असर व्यक्ति के जीवन पर होता है। चलिए आज ग्रहों की चाल के आधार पर आपको मेष से लेकर मीन राशि के जातकों का राशिफल बताते हैं।

मेष

जीवन में जो उतार चढ़ाव आ रहे रहे हैं इससे निराश होकर बैठने की आवश्यकता नहीं है। आज का दिन आपके जीवन में उन्नति के योग लेकर आ रहा है। कर्मचारियों को कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ

आज वृषभ राशि के जातकों का भाग्य प्रबल रहने वाला है। पूरी मेहनत से आपको अपना काम करने की आवश्यकता है। कार्यस्थल पर मशीनरी की खराबी हो सकती है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के जीवन में मांगलिक प्रसंग के अवसर बनेंगे। खानपान पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। झूठ बिल्कुल ना बोलें इससे आपको हानि हो सकती है। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

कर्क

आप को काम को टालना नहीं चाहिए। सारे जरूरी कामों को समय पर पूरा करें। जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें। कर्ज में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

सिंह

सिंह राशि के जातकों को आज सफलता हासिल होगी। तौर तरीके बदलने की आवश्यकता है। परिवार में मांगलिक प्रसंग के योग बन सकते हैं। व्यापारी वर्ग को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कन्या

आज आपको पैसे कमाने के अवसर मिलेंगे। लेकिन इतना याद रखें कि आपको अपने जरूरी काम निपटाने हैं सिर्फ पैसों के फेर में ना पड़ें। तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ होगा।

तुला

आज आपको अपने व्यवहार में बदलाव लाने की जरूरत है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ वाद विवाद हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है।

वृश्चिक

व्यवसाय करने वाले जातक नए अनुबंध कर सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। मान सम्मान में वृद्धि के योग है। तकनीकी का प्रयोग आपको लाभ देगा।

धनु

आत्मविश्वास के बल से आप सफलता हासिल करेंगे। नकारात्मक विचारों को दूर करते हुए सकारात्मक सोचें। पार्टनरशिप से आपको लाभ मिलेगा। अब समय आ गया है कि अपने सपनों को साकार किया जाए। अपने काम मेहनत और लगन से पूरे करें।

मकर

आप मन ही मन किसी बात से परेशान रहेंगे। किसी भी बात पर निर्णय लेने से पहले अच्छे से विचार विमर्श कर लें और चाहे तो बुजुर्गों की सलाह ले सकते हैं।शत्रु आपके खिलाफ कोई ना कोई प्लानिंग कर सकते हैं। पूर्व में किए गए निवेश आपको लाभ देंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

कुंभ

आपको अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से समझना होगा। गुस्सा करने से कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है। बड़े बुजुर्गों से मिले अनुभव आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगे। व्यापार में सोच समझ कर फैसला ले वरना हानि हो सकती है।

मीन

आज किसी भी तरह का जोखिम न लें वरना आपको नुकसान हो सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और इसके जरिए आप सफलता हासिल करेंगे। अजनबियों पर विश्वास ना करें। धन का संचय करने में सफलता मिलेगी।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News