Guru Vakri 2022: 29 जुलाई से चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, बरसेगी वक्री गुरु की कृपा

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 29 जुलाई को गुरुदेव बृहस्पति मीन राशि में वक्री (Guru Vakri 2022) होने जा रहे हैं और 24 नवंबर के बाद यह अवस्था खत्म होगी।

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक गुरु देव बृहस्पति को एक बहुत ही महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। गुरु ग्रह की दशा में बदलाव होने से राशियों पर प्रभाव पड़ते हैं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 29 जुलाई को गुरुदेव बृहस्पति मीन राशि में वक्री (Guru Vakri 2022) होने जा रहे हैं और 24 नवंबर के बाद यह अवस्था खत्म होगी। इस दौरान कई राशियों पर बृहस्पति की कृपा बरसेगी, तो किसी के लिए चिंता का विषय भी बन सकता है। तो आइए जानते हैं किन राशियों के लिए गुरुदेव बृहस्पति का वक्री होना शुभ होगा।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातक के लिए बृहस्पति का इस अवस्था में होना बहुत ही शुभ होगा। उनके जीवन में धन लाभ हो सकता है। साथ ही यात्रा के योग भी बनने की संभावनाएं हैं। बिजनेसमैन को मुनाफा हो सकता है और छात्रों की पढ़ाई भी सही दिशा में जा सकती है।

यह भी पढ़े… पान का पत्ता होता है कई चमत्कारी गुणों से भरपूर, इन 4 समस्याओं को करता है दूर

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए गुरु ग्रह वक्री शुभ होगा। इसके के कारण उन्हें रोजगार के नए मौके मिल सकते हैं। धन लाभ का योग बन रहा है। आपके कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की नहीं मिल सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह अवधि काफी ज्यादा शुभ होगी। गुरु के वक्री होने के कारण जातकों के जीवन में धन लाभ होगा और जीवन साथी का साथ ही प्राप्त होगा। नौकरी में तरक्की भी होने की संभावनाएं हैं।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को इस समय बहुत ज्यादा लाभ मिलने वाला है। उनके जीवन में कमाई के कई रास्ते खुलने वाले हैं। और परिवार का सहयोग मिलेगा। धन लाभ होगा के प्रबल योग भी बन रहे हैं।
Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल शिक्षित करना है। हम इन बातों का दावा नहीं करते। कृपया विद्वानों की सलाह जरूर लें।