CSK vs RCB Match: कल खेला जाएगा आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला, जानें चेपॉक के मैदान में किसे मिलेगा फायदा, CSK या RCB?

CSK vs RCB Match: आईपीएल के आगामी सीजन का पहला मुकाबला कल यानि 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में रात 8 बजे खेला जाएगा। वहीं अब दोनों टीमों के फैंस को इस मैच का इंतजार है।

CSK vs RCB Match: आईपीएल 2024 (IPL 2024) यानी आईपीएल के 17वें सीजन में 22 मार्च को पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच खेला जाना है। आपको बता दें की यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स के होमग्राउंड यानी एमए चिदंबरम (MA Chidambaram Stadium) में रात 8 बजे से खेला जाएगा।

दरअसल इस मैच का इंतजार न सिर्फ इन दोनों टीमों के फैंस को है बल्कि इस मैच का इंतजार सभी क्रिकेटप्रेमियों को है। दरअसल इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) आमने-सामने होंगे जिसके चलते यह एक बड़ा मैच है। हालांकि दोनों ही टीमें इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। लेकिन देखना होगा कि CSK vs RCB के मैच में कल कौन बाजी मारता है। वहीं इस खबर में आज हम आपको चेपॉक स्टेडियम की पिच रिपोर्ट बताने वाले है। दरअसल यह देखना होगा की इस मैदान पर गेंदबाज या बल्लेबाज किसे फायदा मिलने वाला है?


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।