T20 WC, India vs Scotland: स्कॉटलैंड को रौंदने के लिए तैयार इंडियन क्रिकेट टीम

मुकाबला जहां एक तरफ जीतना जरूरी है वहीं दूसरी तरफ नेट रन रेट बढ़ाने के लिए इंडिया (India) के पास यह अच्छा मौका है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। जहां टीम इंडिया (Indian Team) अफगानिस्तान (Afghanistan) को 66 रनों के साथ हराकर T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपनी पहली जीत दर्ज की है वहीं दूसरी तरफ अब इंडियन क्रिकेट टीम स्कॉटलैंड (Scotland) को हराने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें…Board Exam: 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए Admit Card जारी, ऐसे करें डाउनलोड

शुक्रवार (Friday) के दिन खेला जाने वाला यह मुकाबला इंडिया के T20 वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए बहुत जरूरी है। स्कॉटलैंड के साथ मुकाबला जीतने पर भारत की T20 वर्ल्ड कप में बने रहने की उम्मीद जगी रहेगी। यह मुकाबला जहां एक तरफ जीतना जरूरी है वहीं दूसरी तरफ नेट रन रेट बढ़ाने के लिए इंडिया (India) के पास यह अच्छा मौका है।

T20 वर्ल्ड कप में इंडिया दूसरे ग्रुप के मैच खेल रही है। इसमें कुल 5 मैच होंगे जिनमें से तीन इंडिया पहले ही खेल चुकी है।पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हारने के बाद टीम इंडिया को T20 में बने रहने के लिए बाकी मैच जीतना जरूरी है। इंडिया और स्कॉटलैंड का यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शुक्रवार शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला है। भारतीय क्रिकेट फैंस इंडिया के T20 वर्ल्ड कप में बने रहने की उम्मीद कर रही है अब देखना यह है के टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप में बनी रहती है या नहीं।

यह भी पढ़ें…PM Modi Diwali 2021 : नौशेरा पहुंचे नरेंद्र मोदी, सैनिकों को दी दिवाली की बधाई, बढ़ाया हौसला