IPL 2022 : मार्च के आखिर में शुरू में होगा आईपीएल! इस दिन होगा मेगा ऑक्शन

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शुरू कर दी है। इसके मार्च के आखिर में खेले जाने की पूरी उम्मीद है। IPL के 15 सीजन के फाइनल मुकाबले मई में खेले जायेंगे।

आईपीएल 2022 (IPL 2022)  खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन आज 20 जनवरी शनिवार को ख़त्म हो गया। रजिस्ट्रेशन  सूची के अनुसार इस बार 1214 खिलाडियों ने IPL 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है इसमें 896 भारतीय खिलाड़ी  और 318 विदेश खिलाडी शामिल हैं। इन खिलाड़ियों की सूची में 270 कैप्ड, 903 अनकैप्ड और 41 एसोसिएट खिलाड़ी शामिल हैं। मेगा ऑक्शन 12 – 13 फरवरी को होगा जिसमें 10 टीमें विश्व क्रिकेट की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को खरीदने के लिए बोली लगाएंगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....