MI VS DC IPL : दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकटों से हराया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 का दूसरा टूर्नामेंट दिल्ली और मुंबई (MI VS DC) की टीम के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया, जहां दिल्ली ने मुंबई को चार विकेट से हरा दिया है इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, ऐसे में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन बनाए, मुंबई के लिए ईशान किशन ने 81 रन की पारी खेली, कप्तान रोहित शर्मा ने 41 रन बनाए थे, इस तरह दिल्ली के सामने जीत के लिए 178 रन का लक्ष्य था, जिसे दिल्ली की टीम ने 18.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया, अक्षर पटेल 17 गेंदों में 38 और ललित यादव 38 गेंदों में 48 रन बनाकर नाबाद रहे।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत शानदार थी और पहले विकेट के लिए रोहित और किशन के बीच 67 रन की शानदार साझेदारी की। इसके बाद कुलदीप ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मुंबई के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”