बल्लेबाज को मधुमक्खी ने काटा, फिर ठोका शतक, देखें वीडियो

लेकिन इस बीच सबसे कमाल की बात यह रही कि ये दर्द भी फखर जमान के ध्यान को भंग नहीं कर सका और उन्होंने एक बेहतरीन पारी खेलते हुए शतक जमाया।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए नीदरलैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान की टीम ने यहां पहले मुकाबले में मेजबानों को मात देकर जीत के साथ शुरुआत की है। रोमांचक मुकाबले में पाक ने नीदरलैंड को 16 रन से मात दी।

मैच के दौरान पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज के साथ एक अजीब वाक्या हुआ। जब फखर जमान 41 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब अचानक से उन पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान मधुमक्खी ने फखर के हाथ पर डंक मार दिया था। जैसे ही उसने डंक मारा तो जमान के हाथों से बल्ला भी छूटकर नीचे गिर गया था और वह मैदान पर ही दर्द से कराहने लगे। तभी मैदान पर फिजियो पहुंचे और किसी स्प्रे का इस्तेमाल कर उन्हें दर्द से राहत दिलाई।

लेकिन इस बीच सबसे कमाल की बात यह रही कि ये दर्द भी फखर जमान के ध्यान को भंग नहीं कर सका और उन्होंने एक बेहतरीन पारी खेलते हुए शतक जमाया। इस दौरान उन्होंने अपनी टीम के लिए 109 गेंदों पर 109 रन की पारी खेली, जिसमें 12 चौके और एक छक्का शामिल है। इस शतक के साथ उन्होंने वनडे क्रिकेट में 7वीं सेंचुरी पूरी की। इस खिलाड़ी की खास बात यह है कि उसने सातों शतक विदेशी सरजमीं पर लगाए हैं।

ये भी पढ़े … युजवेंद्र चहल के गुप्त मैसेज से फैंस हुए कंफ्यूज, सोशल मीडिया पर दिए मजेदार रिएक्शंस

रोमांचक मैच में पाक ने मारी बाजी

मैच की बात करें तो इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, जहां उन्होंने फखर जमान की शतकीय पारी और बाबर आजम की 74 रन की अर्धशतकीय पारी के दम पर मेजबानों के सामने 315 रन का लक्ष्य रखा।

जवाब में नीदरलैंड की टीम ने कमाल का पीछा करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 298 रन बनाए। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 26 रन की दरकार थी, लेकिन पाक गेंदबाज ने इसे असंभव कर दिया।