Rishabh Pant Comeback: जानिए कमबैक से पहले क्या बोले ऋषभ पंत? आज के मैच को लेकर कैसी है पंत की तैयारी

Rishabh Pant Comeback: लंबे समय के बाद वापसी कर रहे ऋषभ पंत ने मैच से पहले कई बड़ी बातें कही है। दरअसल ऋषभ पंत का कहना है की वे मैच खेलने से पहले काफी नर्वस हैं। हालांकि कुछ समय पहले तक इस आईपीएल में उनकी वापसी पर संदेह किया जा रहा था।

Rishabh Pant Comeback: आज आईपीएल 2024 का दूसरा मुकाबला और आज के दिन का पहला मुकाबला दोपहर के 3 बजे से मोहाली के मुल्लांपुर स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल आज का मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है। वहीं इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले है। वहीं अब ,मैदान पर वापसी करने से पहले उनका कहना है कि वह वापसी से पहले नर्वस महसूस कर रहे हैं।

लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी:

दरअसल आपको बता दें की ऋषभ 454 दिन बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं, दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ ऋषभ ने अपना आखिरी मैच खेला था। वहीं अब एक बार फिर इस आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि आईपीएल के इस सीजन से पहले पंत की वापसी को लेकर सवाल पूछे जा रहे थे।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।