रोहित शर्मा ने लिया Virat Kohli का शानदार इंटरव्यू, BCCI ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय टीम ने एशिया कप के फाइनल के लिए भले ही क्वालीफाई ना किया हो लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया आखिरी मैच काफी यादगार साबित हुआ है। लंबे समय के बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना शतक इसी मैच में लगाया है। उनके 71वें शतक का दर्शकों को लगभग 3 साल से इंतजार था।

इस स्पेशल शतक को लगाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक इंटरव्यू लिया है, जिसे बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि यह हमारे लिए बहुत खास दिन था। पिछले मैच के बाद हमने आपस में बात करी थी कि इस मैच के दिन हमारा एटीट्यूड कैसा रहेगा। वर्ल्ड कप हमारा गोल है और हम उन चीजों से सीखेंगे जो हमें करनी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।