Motorola ने खोला अपना पिटारा, जल्द लॉन्च करेगा अपने कई नए धांसू स्मार्टफोन, जाने इनके नाम

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल Motorola अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है और कई स्मार्टफोन अभी लांच होने वाले हैं। इस साल नए मॉडल्स कंपनी लॉन्च कर सकती है। इसमें कई चर्चित स्मार्टफोन शामिल है जो 2023 में लांच होने वाले हैं। इस लिस्ट में Devon, Tundra, Maui, Canyon और victoria भी शामिल है। वहीं हाल ही में Moto G42 और Moto G62 की घोषणा हो चुकी है। Moto G42 और Moto G62 भारत में 4 जुलाई 2022 को लॉन्च होने वाला है। संभावनाएं है की इस साल मोटोरोला Moto G32 5G को लॉन्च करें।

यह भी पढ़े…. JEE (Main) 2022 : सेकंड अटेम्प्ट के लिए रजिस्ट्रेशन का आज आखिरी दिन, ऐसे करे अप्लाई

अंदाजा लगाया जा रहा है की इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 680 soc और 6.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और 120hz के साथ लॉन्च हो। डेवोन Moto G32 5G के रूप में जल्द ही बाजार में लॉन्च हो सकता है। अगले साल से पहले डेवोन का 5जी वर्ज़न भी मोबाईल मार्केट में एंट्री ले सकता है। डेवोन के मॉडल में Moto G22 (Hawai+) और Moto G82 भी शामिल हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"