एलन मस्क का नया ऐलान, एक्स यूजर्स को फ्री में मिलेगी प्रीमियम सर्विस की सुविधा, जानें क्या है शर्तें

Elon Musk: एक्स यूजर्स के लिए एलन मस्क एक ऑफर लेकर आएं है। एलन मस्क जब से एक्स के मालिक बने हैं उसमें नए नए बदलाव करते रहते है। अब उन्होंने एक्स की प्रीमियम और प्रीमियम प्लस सर्विस को फ्री में ऑफर करने का ऐलान किया है। इससे यूजर को काफी सुविधा होगी।

New announcement by Elon Musk: एलन मस्क अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ ना कुछ नया करते रहते है। जब से उन्होंने एक्स की बागडोर संभाली है, तब से वो लगातार इस प्लेटफॉर्म में बदलाव कर रहे है। इस बार वो एक्स यूजर्स के लिए ऑफर लेकर आएं है। एलन मस्क ने यूजर्स के लिए एक्स की प्रीमियम और प्रीमियम प्लस सर्विस को फ्री में ऑफर करने का ऐलान किया है।

फ्री में मिलेगी प्रीमियम सर्विस

बता दें कि एक्स में प्रीमियम और प्रीमियम प्लस की सर्विस मिलती है। इसका इस्तेमाल सिर्फ वो ही यूजर कर सकते है जिन्होंने इसका पैसा दिया हो। इसके लिए यूजर्स को पैसे खर्च करके सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है। इस सब्सक्रिप्शन के माध्यम से आप एक्स के कई सारे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते है। इसी को लेकर एलन मस्क ने ऐलान किया है कि वो अपने एक्स यूजर्स को फ्री में प्रीमियम सर्विस देने वाले हैं। लेकिन इसके लिए कुछ शर्त भी रखी है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava