Royal Enfield Himalayan 450 और Continental GT 650 जल्द होंगे लॉन्च, लीक हुई Bikes की डिटेल्स, जानें

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द Royal Enfield अपने दो नए बाइक्स को ऑटोमोबाइल मार्केट में पेश कर सकता है। फिलहाल रॉयल एनफील्ड अपने कुछ बाइक्स पर काम कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने भारत में Royal Enfield Hunter 350 को लॉन्च किया था। अगले साल तक कंपनी बाजार में अपनी नई बुलेट भी पेश कर सकती है। लोगों को भी रॉयल एनफील्ड की नई बाइक्स का बेसब्री से इंतजार है। बहुत जल्द यह इंतजार खत्म हो सकता है। हाल ही में Super Meteor 650 को भी स्पॉट किया गया है और अब यह कहा जा रहा है Royal Enfield Himalayan 450 को टेस्टिंग के लिए देखा गया है।

यह भी पढ़े… UPI यूजर्स को RBI दे सकता है झटका, महंगा पड़ेगा यूपीआई का इस्तेमाल! देना होगा चार्ज, यहाँ जानें डिटेल्स

बहुत जल्द कंपनी Himalayan 450 और Continental GT 650 से पर्दा हटा सकती है। अगले साल तक रॉयल एनफील्ड अपने तीन नए बाइक्स को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। जिसमें Super Meteor 650 के साथ Himalayan 450 और Continental GT 650 भी शामिल हो चुके हैं। हालांकि अब तक ब्रांड ने लॉन्चिंग डेट की जानकारी नहीं दी है और ना ही इन बाइक्स के फीचर्स को लेकर कुछ कहा है। लेकिन बाइक्स की डीटेल लीक हो चुकी है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"