WhatsApp New Feature: अब WhatsApp पर भी अपने दोस्तों को कर सकेंगे टैग, यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई सामने!

WhatsApp New Feature: वॉट्सऐप पर अब एक नया अपडेट जल्द ही आने वाला है। दरअसल काफी समय से यूजर्स द्वारा इस नए फीचर का इंतजार किया जा रहा था। वहीं अब यह फीचर वॉट्सऐप यूजर्स को मिलने वाला है।

WhatsApp New Feature: वॉट्सऐप यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल अब वॉट्सऐप में एक नया फीचर आने वाला है। जानकारी के अनुसार अब वॉट्सऐप में भी यूजर्स को इंस्टाग्राम जैसा अनुभव प्रदान करने के लिए इसे लाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार अब वॉट्सऐप में भी यूजर्स इंस्टाग्राम की तरह अपने दोस्तों को टैग कर सकेंगे।

इंस्टाग्राम फीचर की तरह होगा:

वॉट्सऐप यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। वॉट्सऐप ने अपने स्टेटस फीचर में एक नया अपडेट लॉन्च करने की तैयारी कर ली है, जिसमें अब आप अपने स्टेटस पर लोगों को टैग कर सकेंगे। यह फीचर इंस्टाग्राम की तरह होगा, जहां आप अपने पोस्ट्स पर दूसरों को टैग कर सकते हैं। हालांकि अब कई लोगों के मन में प्राइवेसी का एक बड़ा सवाल उठ रहा है। दरअसल इंस्टग्राम में प्रोफइल को टैग किया जाता है। जिससे अन्य यूजर्स उस प्रोफाइल तक पहुंच सकते है। लेकिन अब व्हाट्सऐप पर टैग कांटेक्ट तक अन्य यूजर्स पहुंचते है या नहीं अब यह एक बड़ा सवाल है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।