बुजुर्ग महिला के जन्मदिन पर जमा हुई कुत्तों की फौज, ऐसे मनाया बर्थडे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बुढ़ापा वो वय है जब व्यक्ति के आसपास उसके सारे अपने होने चाहिए। इस उम्र में प्यार, केयर और सुरक्षा की सबसे अधिक जरुरत होती है। एक बुजुर्ग व्यक्ति सबसे ज्यादा अकेला हो जाता है जब उसके अपने पास न हों। लेकिन वहीं, अगर बच्चे और अन्य रिश्तेदार साथ हों तो ये सफर आसान हो जाता है।

जब orangutan ने पहने सनग्लासेस, देखिये इस वानर का स्वैग

आज हम आपको ऐसा ही एक क्यूट वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इसमें एक बुजुर्ग महिला का जन्मदिन मनाया जा रहा है। वो डाइनिंग टेबल पर बैठी हैं और उनके सामने खाने की खूब सारी चीज़ें रखी हुई हैं। लेकिन इसके बाद कहानी में ट्विस्ट है। उनके आसपास कुर्सियों पर कुत्ते बैठे हैं। वो भी एक, दो या तीन नहीं..पूरे दस। महिला को घेरकर 10 कुत्ते बैठे हैं और वो सब उनका जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

बैकग्राउंस से गाने की आवाज आ रही है। उनके बच्चे और रिश्तेदार गाना गाकर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं। महिला भी किसी बच्चे की तरह सरलता से ताली बजाते हुए इसे इन्जॉय कर रही हैं। सारे कुत्ते बिलकुल अनुशासित होकर बैठे हैं और माहौल भांप रहे हैं। वीडियो देखकर लगता है कि ये कुत्ते इस परिवार का अभिन्न हिस्सा हैं और महिला भी इन्हें बेहद प्यार करती हैं। यही वजह है कि उनके जन्मदिन पर टेबल पर आसपास उनके बच्चे और रिश्तेदार नहीं, बल्कि इन कुत्तों को बैठाया गया है। ये बहुत ही प्यारा वीडियो है और इसे देखकर एक बार फिर इंसान और जानवरों के बीच की मजबूत बॉन्डिंग का नजारा मिलता है।