Ghodey Pe Sawar Male Version : सजनिया के इनकार का कुछ यूं आया जवाब, Qala फिल्म के गीत का मेल वर्जन वायरल

इस गीत ने सोशल मीडिया पर आग लगाई, लोगों ने कहा 'फुल वर्जन सुनाइये'

Ghodey Pe Sawar Male Version : पिछले दिनों नेटफ्लिक्स (Netflix) आई फिल्म कला (Qala) अपनी कहानी, सिनेमेटोग्राफी और संगीत के कारण लगातार चर्चाओं में है। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म के किरदार 40 के दशक में हैं और उस ज़माने को उन्होने बखूबी पर्दे पर उतारा है। फिल्म रिलीज़ के साथ ही उसके गीत लोगों की ज़बान पर चढ़ गए। ‘कोई कैसे उन्हें ये समझाए’ ‘बिखरने का मुझको शौक़ है बड़ा’ जैसे गीतों की मधुरता ने लोगों का मन मोह लिया है।

‘कोई कैसे उन्हें समझाए सजनिया के मन में अभी इनकार है, जाने सजना घोड़े पे क्यों सवार है’ ये गीत अपनी अनोखी अदा के कारण लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गीत की नायिका कह रही है कि सजना को बड़ी जल्दबाज़ी है जबकि उसके मन में अभी ऊहापोह है। इसके सैंकड़ों वर्जन अब तक सोशल मीडिया पर आ चुके हैं और रील्स के लिए भी ये पसंदीदा सॉन्ग बन गया है। लेकिन अब इस गीत का जवाब आया है सजन की तरफ से, और ये भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम (Instagram) पर पूजित पंड्या (Pujit Pandey) नाम के म्यूजिशियन का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उसने ‘घोड़े पे सवार’ गीत का मेल वर्जन प्रस्तुत किया है। इस गाने के बोल है ‘कोई जाके उसे ये बतलाए, सजनवा का मन ये बहुत बेकरार है, जाने सजनी को ही क्यों इनकार है।’ ये गीत भी इंटरनेट पर छा गया है और लोग इसपर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने तो ऑफर किया है कि ‘क्या मैं इसे अपने दुबई रेडियो शो में प्ले कर सकता हूं’ वहीं एक यूजर लिख रहा है ‘गाने के बहाने तो अपने दिल की बात कह दी।’ लोग लिख रहे हैं ‘अब सजनिया मान जाएगी’ ‘मैं इसे 100 बार सुन चुका हूं’ ‘हमें अब इसका पूरा वर्जन सुनना है’ ‘बहुत अच्छा जवाब है’। अब तक इसे एक मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लाखों व्यूज़ हो गए हैं। इस तरह सजनिया के इनकार का ये जवाब तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pujit Pandya (@pujitpandya)