Ghodey Pe Sawar Male Version : सजनिया के इनकार का कुछ यूं आया जवाब, Qala फिल्म के गीत का मेल वर्जन वायरल

Ghodey Pe Sawar Male Version : पिछले दिनों नेटफ्लिक्स (Netflix) आई फिल्म कला (Qala) अपनी कहानी, सिनेमेटोग्राफी और संगीत के कारण लगातार चर्चाओं में है। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म के किरदार 40 के दशक में हैं और उस ज़माने को उन्होने बखूबी पर्दे पर उतारा है। फिल्म रिलीज़ के साथ ही उसके गीत लोगों की ज़बान पर चढ़ गए। ‘कोई कैसे उन्हें ये समझाए’ ‘बिखरने का मुझको शौक़ है बड़ा’ जैसे गीतों की मधुरता ने लोगों का मन मोह लिया है।

‘कोई कैसे उन्हें समझाए सजनिया के मन में अभी इनकार है, जाने सजना घोड़े पे क्यों सवार है’ ये गीत अपनी अनोखी अदा के कारण लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गीत की नायिका कह रही है कि सजना को बड़ी जल्दबाज़ी है जबकि उसके मन में अभी ऊहापोह है। इसके सैंकड़ों वर्जन अब तक सोशल मीडिया पर आ चुके हैं और रील्स के लिए भी ये पसंदीदा सॉन्ग बन गया है। लेकिन अब इस गीत का जवाब आया है सजन की तरफ से, और ये भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।