Video : जब खरगोश की संगत में बिल्ली भूली अपनी cat walk, देखिये मजेदार वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। संगत का असर सबपर होता है। आप जिसके भी साथ लंबे समय तक रहेंगे, उसकी आदतें धीरे धीरे आपपर प्रभाव डालने लगती है। इसीलिए कहा जाता है कि अपनी संगत हमेशा सही रखनी चाहिए। और ये बात सिर्फ इंसानों पर नहीं जानवरों पर भी लागू होती है, वरना सबका हाल इन बिल्ली मौसी जैसा हो जाएगा।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक साथ एक खरगोश और बिल्ली को देखा जा सकता है। खास बात ये कि इस बार तेज़ समझी जाने वाली बिल्ली पर भोले भाले खरगोश का असर हो गया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि बिल्ली अपनी कैट वॉक छोड़कर खरगोश की तरह चलने लगी है। वो बिल्कुल खरगोश की तरह छलांग लगाकर चल रही है। ये बहुत ही फनी वीडियो है और बिल्ली की ये चाल देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर वीडियो प्रशांत कुमार के हैंडल से शेयर किया गया है और कैप्शन दिया है ‘गलत संगत का असर।’ इसीलिए कहा जाता है कि संगत हमेशा सही रखिये नहीं तो आप अपनी चाल और हाल दोनों भूल जाएंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।