VIRAL VIDEO : दुल्हन को अचानक गोद में उठा दूल्हे ने कर डाली ये हरकत, मेहमान हुए दंग

viral video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर अक्सर शादियों के वीडियो वायरल (VIRAL VIDEO )होते रहते है।अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कभी दुल्हा तो कभी दुल्हन कुछ ऐसी हरकत कर देते है कि जो कभी लोगों के चेहरे पर हंसी ला देती है तो कुछ भावुक हो जाते है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बेहद रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पहले दुल्हा अपनी दुल्हन को गोद में उठाता है और फिर अचानक उसे किस करने लगता है और फिर ये खुबसूरत नजारा देख सब हूटिंग करने लगते है।

महिलाओं के रोजगार को लेकर मप्र सरकार का बड़ा फैसला, विभाग ने जारी किए निर्देश

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दूल्हे द्वारा दुल्हन को सरेआम किस करने का वीडियो तेजी से वायरल (Groom Bride VIRAL VIDEO )हो रहा है। इंस्टाग्राम पर वायरल (instagram VIRAL VIDEO ) इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पहले दूल्हा हंसते और शरमाते हुए अपनी दुल्हन को गोद में उठाता है और फिर गोल गोल घुमाने लग जाता है।  इसके बाद वो सबके सामने उसे किस किस करने लग जाता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)