Viral Video : युवक की शर्ट के अंदर घुसा खतरनाक सांप, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

Viral Video : सांप का नाम भर सुनकर हमारे मन में सिहरन दौड़ जाती है। और अगर कभी सांप सामने आ जाए तब तो सिट्टी पिट्टी गुम होना स्वाभाविक है। लेकिन सोचिए अगर किसी के शर्ट के अंदर ही सांप घुस जाए तो क्या होगा। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को पता ही नहीं चला कि कब उसके शर्ट के अंदर एक बड़ा सा सांप घुस गया।

इस वीडियो में हमें एक शख्स बैठा हुआ नजर आ रहा है। वो झाड़ियों वाले इलाके में एक पेड़ से टिका हुआ बैठा है और आसपास से आती आवाज़ों से पता चलता है कि उसके शर्ट के अंदर एक सांप है। वो शख्स काफी डरा हुआ है और उसकी शर्ट के अंदर से सांप के फुफकारने की आवाज भी आ रही है। वहां आसपास खड़े लोग उसकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और उसे बार बार कह रहे हैं कि हिलना मत, शोर मत करना। वो लोग उसके शर्ट की बटन खोलते हैं और तभी एक बड़ा सा सांप नजर आता है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।