गुना सांसद का सराहनीय कदम, सेना को समर्पित किया पहला वेतन

अशोकनगर।हितेन्द्र बुधौलिया।

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद डॉ.केपी यादव ने अपनी पूर्व घोषणा के मुताबिक सांसद के रूप में मिला पहला वेतन देश के सैनिकों के कल्याण के लिये समर्पित कर दिया है। बीते दिनों उन्होंने घोषणा की थी जब  उन्हें सांसद के नाते पहला वेतन मिलेगा तो वह देश के रक्षामंत्री को सारे वेतन का चैक सौपेंगे।बीते दिनों सांसद केपी यादव ने अपनी पत्नी अनुराधा यादव सहित देश के रक्षामंत्री राजनाथ से मुलाकात की एवं वेतन की राशि का चैक  सैनिक कल्याण कोष के लिये रक्षामंत्री को दिया। करीव एक पखवाड़े  पहले उनके द्वारा देश की सीमाओं पर वतन की रक्षा के लिए डटे जवानों के मदद  के  उद्देश्य से देशभक्तिपूर्ण पहल की थी।जिसका उनके क्षेत्र एवं ग्रह जिले अशोकनगर में लोगो ने काफी सराहना की थी

       सांसद डॉ.केपी यादव ने अपने एक माह वेतन का चैक सेना के आर्मी वेलफेयर फंड के नाम से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को समर्पित किया है। 

सांसद ने इस अवसर पर कहा कि सेना के जवानों के देश के प्रति समर्पित भाव एवं मातृभूमि की रक्षा  के उनके काम को सम्मान देने के उद्देश्य से ये बहुत छोटी  सी पहल की है।उन्होंने कहा  सैनिकों के कार्यो का मूल्यांकन करने आसान नही है पर हम देशवासी किसी न किसी रूप में उनके प्रति  कृतज्ञता प्रकट कर सकते है। सांसद  श्री यादव ने कहा मैने अपने तरह से  यह काम किया है।

"To get the latest news update download the app"