अशोकनगर जिले में शुरू हुआ कॉंग्रेस का सदस्यता अभियान

अशोकनगर| प्रदेश में सरकार बनने एवं जिले में तीनों सीटों पर कांग्रेस के विधायकों के जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपने जनाधार को और मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान शुरू किया है। जिले में यह अभियान अशोकनगर विधानसभा के राजपुर गांव से शुरू किया गया है ।क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह जज्जी के नेतृत्व में लोगो को कॉंग्रेस से जोड़ने के लिये शरू हुआ इस अभियान को ग्रामीण इलाको  से शुरू किया गया है।

      विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव के बाद मिले-जुले परिणामों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने आगामी पंचायत एवं नगर पालिक निगम के चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक दृष्टि से पार्टी को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है कांग्रेस विधायाक श्री जज्जी ने बताया कि 15 वर्ष से पार्टी सरकार में नहीं थी ।बाबजूद लोग कॉंग्रेस पार्टी से जुड़े रहे एवं विधानसभा चुनाव में इस जिले से पार्टी को तीनों सीटों पर जीत मिली थी। बीते 7 माह में सरकार ने जन हितेषी कई कार्य किए हैं इन सब को लेकर एवं कांग्रेस की विचारधारा को लेकर हम नए सिरे से लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और पार्टी से जुड़ने की अपील कर रहे हैं इस बार पार्टी से जुड़ने के लिए युवाओं पर सबसे ज्यादा जोर दिया जा रहा है।

       राजपुर में हुए कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक श्री जज्जी  ने कहा कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। देश को आजाद कराने में इसका योगदान रहा है। मध्यप्रदेश को भी खड़ा करने में कांग्रेस ने बहुत बड़ा योगदान दिया है।जब से अशोकनगर जिला बना ही तभी से यहां भाजपा का शासन रहा है,इसलिये बीते 15 वर्षों में अशोकनगर में कोई बड़े विकास के कार्य इसलिए नहीं हो पाए । देश हित में कांग्रेस की सदस्यता लेनी और पार्टी को मजबूत करने के लिए उन्होंने लोगों का आह्वान किया और लोगो को सदस्यता दिलाई।कार्यक्रम में राजपुर  ब्लॉक कोंग्रेस अध्यक्ष अशोक कुशवाह,पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष हरिओम नायक,विधायक प्रतिनिधि प्रमेन्द्र तायड़े उपस्थित रहे।

"To get the latest news update download the app"