घर के सामने से अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाया, पीड़िता ने की आत्महत्या

बैतूल ।। हेमंत पवार ।।मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं| पिछले एक माह में विभिन्न कोर्ट ने अलग अलग रेप के मामले में कड़ी सजा सुनाई है, प्रदेश में कड़े कानून और कड़ी सजा के बावजूद दुराचार की घटनाएं कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है। अब मामला सामने आया है बैतूल जिले से| जहां  झल्लार थाना क्षेत्र के ग्राम बोथिया में आदिवासी युवती का अपहरण कर जंगल मे ले जाकर दुराचार किया । घटना से युवती इतनी आहत हो गयी कि उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली| 

मृतिका की माँ ने बताया कि मंगलवार की रात झल्लार थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रवीण राठौर और उसके साथी ने उनकी बेटी का घर के सामने से अपहरण कर लिया। मुह दबाकर उसे बाइक से जंगल मे ले गए। परिवार सुबह 5 बजे तक अपनी बेटी को ढूंढता रहा जब बेटी घर लौटी तब तक उसका सब कुछ लूट चुका था। माँ का कहना है कि उसकी बेटी ने पूरी घटना बताने के बाद अपनी जान देने के लिए पेट्रोल पी लिया। जब पेट्रोल से कुछ नही हुआ तो उसने घर मे रखी सल्फास की जहरीली गोलियां खा ली।

हालात बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया जहाँ इलाज के दौरान बुधवार को पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पीड़िता की हालत इतनी खराब थी कि वह पुलिस को बयान तक नही दे सकी। मृतिका का पी एम कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक डी आर तेनीवार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कड़ी कार्यवाही की जायेगी ।