गोटेगांव विवाद मामले में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे और भतीजे सहित 7 गिरफ्तार

नरसिंहपुर| जिले के गोटेगांव थाना इलाके में सोमवार रात को हुए गोलीकांड और मारपीट के मामले में पुलिस ने केन्द्रीय राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के बेटे प्रबल पटेल और भतीजे मोनू पटेल सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है| गोटेगांव थाना में उनसे पूछताछ जारी की जा रही है| वहीं भाजपा नेताओं ने थाने पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है और पुलिस पर झूठा मामला बनाने का आरोप लगाया है| वहीं पुलिस का दावा है कि इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों को भी देर रात तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा| प्रबल पटेल और मोनू पटेल पर गाली-गलौज कर मारपीट करने और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। 

दरअसल, गोटेगांव के किसानी वार्ड में सोमवार की देर रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर हुए विवाद में गोली चल गई। गोली चलने की वजह से एक शख्स घायल हो गया। विवाद में एक नगर सैनिक सहित 7 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर भेजा है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के पुत्र प्रबल पटेल और बीजेपी विधायक जालिम सिंह के बेटे पर बैलहाई के बाजार में दो युवकों से मारपीट करने के आरोप है| पुलिस ने इस मामले में 12 नामजद और 8 अन्य को आरोपित बनाया है। आईजी विवेक शर्मा के मुताबिक केंद्रीय राज्यमंत्री के बेटे प्रबल पटेल समेत 7 लोगों को मंगलवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गोटेगांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने प्रहलाद पटेल के बेटे के खिलाफ धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था| इस अपराध में उनके विधायक भाई जालम सिंह का पुत्र मोनू और अन्य 12 भी शामिल है| . .

यह है मामला 

नौनी निवासी हिमांशु राठौर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 जून को वो अपने साथी राहुल राजपूत के साथ ग्राम कमोद की शादी में प्रखर गार्डन आया था। शादी के बाद जब राहुल और वह बाइक से बैलहाई आए तो रात करीब साढ़े 11 बजे सुरेंद्र राय के घर के सामने प्रबल पटेल, दुर्गेश पटेल, सौरभ पटेल व उनके 5-6 साथी मिले, जो गालियां दे रहे थे। जब उनसे गालियां देने का कारण पूछा तो सभी ने मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद दोनों को प्रबल और उसके साथी अलग-अलग बाइक से एसआरजी आफिस ले गए और फिर मारपीट की। इस दौरान शिवम राय के पिता नगर सैनिक ईश्वर राय के साथ भी मारपीट की गई। एसडीओपी पीएस बालरे ने बताया कि घटना के दौरान गोली भी चली, जो हिमाशु राठौर के हाथ में लगी। जबकि नगर सैनिक ईश्वर राय, राहुल राजपूत, शिवम राय और मयंक के हाथ, पैर, सिर में गंभीर चोटें पहुंचीं हैं। सभी घायलों को रात में ही इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया। 

"To get the latest news update download the app"