Breaking News
इग्लैंड में अपना जलवा दिखाने पहुंचे 4 भारतीय दिव्यांग तैराक, इंग्लिश चैनल को करेंगें पार | VIDEO : केरवा कोठी पर भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन | सरकार की वादाखिलाफी से नाराज अध्यापकों ने फिर खोला मोर्चा, भोपाल में जंगी प्रदर्शन | NGT की सख्ती के बावजूद CM के गृह जिले में धड़ल्ले से हो रहा अवैध उत्खनन, 11 डंपर जब्त | भाजपा-कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, मानसून सत्र को लेकर होगी चर्चा | जब डॉक्टर के साथ मंत्री जी ने भी उठाया 70 लाख की कार से कचरा, देखें वीडियो | जानिये, जनसंपर्क ने कैसे कराई मोदी की एक साथ सोलह शहरों से बात | शिवराज सरकार ने उड़ाया PM के लाईव कार्यक्रम का मजाक, नपा कर्मचारी को हितग्राही बनाकर करवाई बात | प्रधानमंत्री का लाइव कार्यक्रम बना तमाशा | भाजपा सांसद ने कांग्रेस पार्षद को दी देख लेने की धमकी, देखे वीडियो |

पूर्व मिस ग्वालियर हुई कास्टिंग काउच की शिकार

ग्वालियर। होम्योपैथी की डिग्री कर रही पूर्व मिस ग्वालियर ने शहर के प्रतिष्ठित व्यापारियों और समाजसेवियों पर दुष्कर्म करने के संगीन आरोप लगाये हैं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

चार शहर का नाका निवासी पूर्व मिस ग्वालियर ने समाजसेवी और लोहा व्यवसायी संघ के उपाध्यक्ष संजय कट्ठल दाल बाजार व्यापार समिति के सचिव मनीष बांदिल और स्टार लाइफ़ इवेंट कम्पनी के संचालक हेमंत गर्ग पर शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाये हैं। होम्योपैथी की छात्रा और पूर्व मिस ग्वालियर के मुताबिक जब वो इन तीनों की हरकतों से तंग आ गई तो रविवार को उसने डिप्रेशन में आकर नींद की गोलियां खा लीं जिसके बाद परिजनों ने उसे बहोड़ापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर महिला ए एस आई ने छात्रा के बयां लिए। 

पुलिस में लिखाई शिकायत में पीडिता ने बताया कि संजय कट्ठल ने मिस ग्वालियर बनने के बाद मुझसे फेसबुक पर दोस्ती की और आपने संगठन के कार्यक्रम में कलावीथिका में बुलाया। यहाँ उन्होंने मेरे लिए पिज्जा मंगाया और मेरे साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि तुम अपना सबकुछ हमें दे दो हम तुम्हें बहुत आगे ले जायेंगे। उसके बाद मनीष बांदिल और हेमंत गर्ग मिले। मनीष ने अपने दोस्त जुबेर रहमान के खेड़ापति क्षेत्र में स्थित कार्यालय में बुलाकर कई बार दुष्कर्म का प्रयास किया। हेमंत भी हमेशा बुरी नीयत से देखता था। 

पीडिता के बयानों के आधार पर बहोड़ापुर पुलिस ने जीरो पर धारा 376 , 353 , 511 के तहत मामला कायम कर लिया है चूँकि घटना पड़ाव थाना क्षेत्र की है इसलिए जाँच डायरी पड़ाव पुलिस को सौंप दी है। 

उधर संजय कट्ठल और मनीष बांदिल ने आरोपों को नकारते हुए छात्रा पर ब्लेकमेलिंग के आरोप लगाये हैं। व्यापारी मनीष का कहना है कि छात्रा ने फ़ीस के नाम पर कुछ महीने पहले 20 हजार रुपये की मांग की थी । मैंने 5 हजार रुपये दिए थे वो फिर 20 हजार मांग रही थी। जिसका मेरे पास रिकॉर्ड भी है। मैंने मना कर दिया तो झूठे आरोप लगा रही है। वाही व्यापारी और समाजसेवी संजय के मुताबिक तीन बार उन्होंने छात्रा को अपने कार्यक्रमों में जज बनाया है। और दो बार उनसे मुलाकात हुई है। छात्रा ने कुछ दिन पहले 20 हजार रुपये की मांग की थी जिसे मैंने देने से इंकार कर दिया वो बार बार पैसे मांगती थी इसलिए उसके नंबर को मेने ब्लॉक कर दिया । वो झूठे आरोप लगा रही है।

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...