एट्रोसिटी एक्ट: शिवराज के बाद अब सिंधिया ने भी चला दांव, कहा- 'गलत कार्रवाई नहीं होने देंगे'

शिवपुरी/भोपाल। मध्यप्रदेश में तेज होते सवर्ण आंदोलन के बाद से अब नेताओं के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले एससी एसटी एक्ट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही डैमेज कंट्रोल करना शुरू कर दिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि एससी एसटी एक्ट मामले में बिना जांच के गिरफ्तारी नहीं होगी। अब कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सपाक्स के लोगों से मुलाकात कर कहा है कि इस कानून के अन्तर्गत प्रदेश के किसी भी व्यक्ति पर गलत कार्यवाही नहीं होंने देंगे।

सिंधिया ने सपाक्स कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन देते हुए कहा कि केवल शिवपुरी नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में इस एक्ट के अंतर्गत किसी पर भी गलत कार्यवाही नहीं होने दी जाएगी। संसद में इस एक्ट के संशोधन का विरोध नहीं करने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संसद में हम लोगों को बोलने नहीं दिया जाता तथा अपने मनमाने ढंग से एक्ट पास हो जाते हैं।

इससे पहले सिंधिया ग्वालियर से शिवपुरी पहुंचे, तब सपाक्स के विरोध को देखते हुए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। तथा कांग्रेसी भी पुलिस की भूमिका में नजर आए। वह सिंधिया की गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर उनके निवास स्थान मुंबई कोठी तक लेकर गए, जहां पर पहले से उपस्थित सपाक्स नेताओं ने उनकी गाड़ी का घेराव किया नारेबाजी की, फिर सिंधिया से चर्चा की।

"To get the latest news update download tha app"