चिटफंड कंपनी से पुलिस की मिलीभगत की खबर DGP तक पहुंची, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले के एसपी अनुराग सुजानिया (Morena SP Anurag Sujania) और स्थानीय पुलिस की सहारा चिटफंड कंपनी (Sahara Chitfund Company) के साथ मिलीभगत के आरोपों की शिकायत मध्य प्रदेश (MP) के पुलिस महानिदेशक  विवेक जौहरी (DGP Vivek Johri) के पास पहुंची है और उन्होंने इसे गंभीरता से लिया है ।

यह भी पढ़े… Madhya Pradesh : DGP के आदेश से पुलिसकर्मियों में हड़कंप, 45 दिन का अल्टीमेटम

दरअसल सहारा के कुछ निवेश कर्ताओ ने यह शिकायत की थी कि सहारा कंपनी के स्थानीय मैनेजर के द्वारा सहारा कंपनी से पैसा वापस दिलाई जाने के लिये मुरैना के एसपी और स्थानीय पुलिस के नाम पर पैसों की जमकर वसूली की जा रही है और इस बारे में एसपी को शिकायत भी की गई है। लेकिन एसपी ने बजाए इस शिकायत पर कार्रवाई करने के यह शिकायत जांच के लिए एक डीएसपी स्तर के अधिकारी को सौंप दी।यह स्वाभाविक सी बात है कि एक डीएसपी (DSP) स्तर का अधिकारी अपने से वरिष्ठ एसपी (Senior SP) स्तर के आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) की जांच किस तरह से करेगा ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)