मप्र विधानसभा: चर्चाओं में PWD के 15 किलो का यह जवाब, मंत्रियों के बंगले सजाने में भी 4.58 करोड़ खर्च

मप्र विधानसभा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र विधानसभा (MP Assembly) में आज बुधवार को बजट सत्र 2021 (Budget session 2021) का तीसरा दिन है और हंगामे के आसार बने हुए है। सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सवालों के जवाबों को लेकर जमकर बहस देखने को मिल रही है। वही मंगलवार को मंदसौर (Mandsaur) से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया(BJP MLA Yashpal Singh Sisodia) द्वारा लगाया गया एक सवाल और उस पर लोक निर्माण विभाग(Public Works Department-PWD) द्वारा भेजा गया 15 किलो का जवाब देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

BRIBE : लोकायुक्त के जाल में फंसा देवास का शिक्षक, रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

दरअसल, मंगलवार को विधानसभा सत्र(MP Assembly Session) के दूसरे दिन मंदसौर से बीजेपी विधायक (BJP MLA) यशपाल सिंह सिसोदिया ने विधानसभा में इंदौर-उज्जैन संभाग की सड़कों को लेकर  एक सवाल लगाया था, जिसमें पूछा गया था कि इंदौर-उज्जैन संभाग (Indore-Ujjain Division) में PWD कुल कितनी टोल रोड पर कितने समय से टोल टैक्स (Toll Tax) वसूल रहा है? 1 जनवरी 2015 से अब तक सड़कों के खराब होने की कितनी शिकायतें हैं? इन सड़कों का ऑडिट कब-कब कराया गया? इन सड़कों के निर्माण (PWD) में पिछले 10 साल में कितनी राशि खर्च की गई?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)