गुना को करोड़ों की सौगात, ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- युवाओं को मिलेगा रोजगार

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) मध्य प्रदेश(MP) के दौरे पर है। शनिवार को ग्वालियर(Gwalior) के बाद आज रविवार को महाराज गुना (Guna) दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि म्याना से मेरा राजनीति (Politics) का नहीं दिल (Heart) का रिश्ता है। 2002 में जब मैं पहली बार यहां आया था तो, यहां के विकास के लिए मुझसे कई मांगें की गई थी। मैं तभी से म्याना के विकास और उन्नति के लिए हर संभव प्रयास किए हैं। वही उन्‍होंने म्‍याना में नवोदय विद्यालय (School) बनाए जाने कि घोषण भी की।

मप्र के किसानों को लेकर कृषि मंत्री का बड़ा ऐलान-होशंगाबाद से शुरु होगा यह प्रोजेक्ट

दरअसल, आज ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुना के म्याना में महात्मा गांधी राज्य ग्रामीण विकास (Mahatma Gandhi State Rural Development) एवं पंचायतराज संस्थान(Panchayat Raj Institute) के अंतर्गत 15 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले जिला स्तरीय प्रशिक्षण केंद्र (SIRT) के भूमि पूजन कार्यक्रम मे सम्मिलित होने पहुंचे थे। यहां सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि  इस ट्रेनिंग सेंटर के शुरू होने के बाद गुना के युवाओं को देश—विदेश (Country and abroad) के ट्रेनिंग सेंटर से जोड़कर युवाओं को रोजगार दिला कर आत्मनिर्भर बनाया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)