चुनाव 2021: कांग्रेस उम्मीदवार का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर

कांग्रेस विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में तमिलनाडु में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election)  के बाद बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव (Congress candidate Madhav Rao)का निधन हो गया। माधव राव श्रीविल्लिपुथुर सीट (Srivilliputhur Seat) से कांग्रेस उम्मीदवार थे। कांग्रेस उम्मीदवार के निधन से परिवार के साथ पार्टी और समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई।

परीक्षा से पहले शासकीय कॉलेजों को मिले यह निर्देश, राज्यपाल ने कहा-असमंजस की स्थिति ना रहें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राव के दामाद के. राजीव से कहा कि राव 63 वर्ष के थे और उनके परिवार में सिर्फ उनकी बेटी हैं।कांग्रेस उम्मीदवार राव का मदुरै के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में आज सुबह निधन हो गया, जहां उन्हें 20 मार्च को भर्ती कराया गया था।बताया जा रहा है कि पीएसडब्लू माधव राव कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उनके स्वास्थ्य में लगातार गिरावट दर्ज की गयी और उन्हें नहीं बचाया जा सका।माधव राव दो सप्ताह पहले फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित थे, उनका रविवार सुबह निधन हो गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)