भोपाल के डॉक्टर कमलेश अहिरवार का इस्तीफा, सीएमएचओ बोले- जानकारी नहीं

डॉक्टर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में डॉक्टरों (Doctors) और कलेक्टर (Indore Collector) मनीष सिंह के बीच मचे बवाल का विवाद थमा नहीं था कि अब भोपाल के जिला टीकाकरण (Vaccination) अधिकारी डॉक्टर कमलेश अहिरवार ने शनिवार दोपहर इस्तीफा देकर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। डॉक्टर कमलेश अहिरवार ने इस्तीफे की वजह काम का अत्यधिक दबाव बताया है। वहीं, सीएमएचओ का कहना है कि उन्हें इस्तीफे के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

15 मई के बाद नहीं डिलीट होगा WhatsApp अकाउंट, जल्द आएगा यह नया फीचर

दरअसल, भोपाल के जिला टीकाकरण अधिकारी ड़ॉ. कमलेश अहिरवार (Bhopal District Vaccination Officer Dr. Kamlesh Ahirwar)  ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी भोपाल को अपना इस्तीफा सौंपा है। वही सीएमएचओ को भेजे इस्तीफे में डॉक्टर ने लिखा है कि काम के अत्याधिक दबाव के कारण पद से इस्तीफा दे रहा हूँ ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)