काली पट्टी बांधकर जूनियर डॉक्टर्स ने जताया विरोध, 1 जून से इमरजेंसी सेवाएं करेंगे बंद

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  पिछले 6 माह से निरंतर अपनी लंबित मांगों को पूरा करने के लिए शासन से मांग कर रहे जूनियर डॉक्टर्स (Junior Doctors) का धैर्य अब टूट रहा है। सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए ग्वालियर के जीआर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स (Junior Doctors) ने भी अब हड़ताल पर जाने का फैसला कर लिया है। जूनियर डॉक्टर्स (Junior Doctors) ने आज सोमवार को विरोध स्वरुप काली पट्टी बांधकर काम किया लेकिन चेतावनी दी कि वे 01 जून से इमरजेंसी सेवाएं भी बंद कर देंगे।

ग्वालियर जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा (Dr Devendra Sharma) ने कहा कि हम कई बार सरकार की बात पर भरोसा कर हड़ताल पर जाने का फैसला वापस ले चुके हैं। कोरोना काल (Corona Era) में भी जूनियर डॉक्टर्स ने लगातार 24 घंटे सेवाएं दी है लेकिन सरकार फिर भी हमारे बारे में नहीं सोच रही।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....