एक्सीडेंट में मां की मौत से बौखलाया बेटा, शव उठाकर ले जारी पुलिस की गाड़ी के पीछे भागा, गोली चलाने के आरोप

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मेडिकल कॉलेज (Medical College) के सामने रविवार की दोपहर रोड एक्सीडेंट में एक राहगीर महिला की मौत हो गई। यहाँ सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है जिसे स्मार्ट सिटी कंपनी ग्वालियर करवा रही है। एक्सीडेंट (Accident) के बाद ठेकेदार की लापरवाही और पुलिस की असंवेदनशीलता को लेकर हंगामा खड़ा हो गया।  पुलिस जब डायल 100 गाड़ी में शव को ले जाने लगी तो मृतका का बेटा भड़क गया उसने पुलिस के साथ झूमा झटकी कर दी और धक्का देते हुए गाड़ी के पीछे दौड़ लगा दी।  पुलिस ने बहुत मुश्किल से उसे काबू में किया।  उधर मृतका के बेटे ने पुलिस पर मारपीट करने और गोली चलाने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

ग्वालियर की कटोराताल रोड थीम रोड को स्मार्ट रोड में बदला जा रहा है। स्मार्ट सिटी कम्पनी ग्वालियर देश की सबसे बड़ी निर्माण कार्यों की कम्पनी लार्सन एंड टुब्रो से इसका काम करवा रही है।  रविवार की दोपहर मेडिकल कॉलेज के सामने चौराहे के नजदीक एक तेज रफ़्तार कार ने एक राहगीर महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मेक पर ही मौत हो गई और कार उछलकर सड़क पर लगे निर्माण कार्य के सरियों में घुस गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....