अवैध वसूली के वायरल वीडियो पर एसपी का एक्शन, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने अवैध वसूली (Illegal Recovery) करते पुलिसकर्मियों (Policemen) के वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद सख्त एक्शन लिया है।  एसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित (Suspend) कर दिया है। निलंबित तीनों पुलिसकर्मी आरक्षक हैं जिनमें से दो आरक्षकों का वीडियो जुए के अड्डे पर पैसे लेते वायरल हुआ था और एक आरक्षक का वीडियो डम्पर से वसूली करते हुए वायरल हुआ था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के सख्त निर्देशों और ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) की सख्ती के बाद भी ग्वालियर जिले में पुलिसकर्मी अवैध वसूली करने से भय नहीं खाते।  अवैध वसूली के दो वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए जिनमें दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में पुलिसकर्मी अवैध वसूली करते दिखाई दे रहे हैं।  वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षकों की पहचान होने पर एसपी अमित सांघी ने तीनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....