MP Assembly 2021 :जुलाई में शुरू हो सकता है मानसून सत्र, तारीखों का ऐलान जल्द

युवा कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Legislative Assembly) का मानसून सत्र आगामी 26 जुलाई और महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Legislative Assembly) का 5 जुलाई से शुरू होने जा रहा है, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जुलाई के आखरी सप्ताह या अगस्त के पहले सप्ताह में मध्य प्रदेश में भी विधानसभा का मानसून सत्र बुलाया जा सकता है।

MP College: अगस्त से खोले जा सकते है मप्र में कॉलेज, उच्च शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

दरअसल, बीते मार्च में बजट सत्र बुलाया गया था, लेकिन हंगामे और हालातों को देखते हुए इस समय से पहले ही स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब सितंबर 2021 से पहले सत्र बुलाना अनिवार्य है, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जुलाई के आखिरी सप्ताह या अगस्त के पहले सप्ताह में मानसून सत्र (Monsoon Session 2021) बुलाया जा सकता है।हालांकि अंतिम फैसला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) को लेना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)