नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, IT एक्ट के तहत हर विभाग में होगा एक एक नोडल अधिकारी

narottam

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने स्पष्ट किया कि IT एक्ट में अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शिकंजा कसा जाएगा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले और समाज में भ्रम फ़ैलाने वालों के लिए लाये गए IT एक्ट को मध्यप्रदेश सरकार और कड़ा बना रही है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आपत्तिजनक पोस्ट पाए जाने पर उस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कार्रवाई होगी ना की व्यक्ति पर। उन्होंने कहा कि इसके लिए हर विभाग में एक एक नोडल अधिकारी की नियुक्ति होगी।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि कांग्रेस का तो काम ही है भ्रम फैलाना।  उन्होंने कहा कि ये जो IT एक्ट आया है  ये उन लोगों के लिए है जो भ्रम फैलाते हैं, जोजो आतंक की गतिविधियाँ फैलाते हैं, जो सनसनी फैलाकर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, अवैधानिक काम जो करते हैं ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....