Dewas News: बीजेपी सांसद-विधायक ने बैठक से बनाई दूरी, मंत्री ने कांग्रेस को जमकर घेरा

Pooja Khodani
Published on -
सांसद

देवास/बागली, सोमेश उपाध्याय। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले (DEWAS) के बागली में आज भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक (BJP District Working Committee meeting) आयोजित की गई, जिसमें भाजपा विधायक (BJP MLA) और सांसद (BJP MP) ने दूरी बनाकर रखी, वही पूर्व मंत्री दीपक जोशी शामिल समेत कई स्थानीय नेता शामिल हुए। इस बैठक में शिवराज सरकार में राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार (Inder Singh Parmar) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

केंद्रीय मंत्री का ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान, सीएम शिवराज ने भी रखी ये मांग

स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सेवा ही संगठन बीज मंत्र के रूप में हर कार्यकर्ता के अंदर स्थापित है, इसलिए कोरोना काल की विपत्ति में भाजपा आगे रही।  कृषि संशोधन बिल किसानों के लिए बहुत हितकारी है। 2013 में खुद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने भाषण में इस बिल को लागू करने की घोषणा की थी। बिचौलिए, इस बिल से घबरा गए हैं। कांग्रेस ने केवल भृम फैला कर अराजकता का माहौल बनाया है। भाजपा सरकार ने कश्मीर में धारा 370 हटाने का काम किया। मगर दिग्गिराजा पुनः बहाल करने की बात कह रहे है।आज कांग्रेस के पास न चेहरा है, न चरित्र है न दृष्टिकोण है। केवल कांग्रेस के पास अफवाह गैंग है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)