सरकारी नौकरी: इन पदों पर निकली है भर्ती, सैलरी 1.42 तक, जल्द करें एप्लाई

aiims

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2021) पाने का सुनहरा मौका है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (Uttarakhand Public Service Commission) ने नायब तहसीलदार और डिप्टी जेलर सहित 190 पदों पर (UKPSC Recruitment 2021) भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए 9 अगस्त 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई।

MP Weather: 3 दिन बाद लगेगी झमाझम की झड़ी, आज इन जिलों में गरज के साथ बौछार

इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in के जरिए 29 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।इसके तहत स्क्रीनिंग परीक्षा में वस्तुनिष्ठ प्रश्न पूछे जाएंगे। यह परीक्षा हरिद्वार, हल्द्वानी, रुड़की, देहरादून, ऋषिकेश, पौड़ी गढ़वाल, श्रीनगर, अल्मोड़ा, ऊधमसिंह नगर, खटीमा, बागेश्वर, चंपावत, उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग, चमोली और पिथौरागढ़ में आयोजित कराई जाएगी। स्क्रीनिंग परीक्षा दो घंटे की होगी, जिसमें 150 अंकों के 150 प्रश्न पूछे जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)