Chhatarpur News : बच्चियों को कुएं में फेंक महिला ने लगाई फांसी, 10 माह की मासूम सहित महिला की मौत, 3 साल की बच्ची ऐसे बची

Chhatarpur suicide

छतरपुर ,संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपनी दो बेटियों को कुएं में फेंक दिया। और स्वयं कुए में फांसी लगा कर आत्महत्या ( suicide) कर ली। जिसमें महिला और 10 महीने की मासूम की मौत हो गई। वहीं 3 साल की बच्ची को बचा लिया गया।

यह भी पढ़ें…MP News: किसानों के लिए बड़ी तैयारी में शिवराज सरकार, मिलेगा लाभ

यह हृदय को विचलित कर देने वाली घटना छतरपुर जिले के सटई अंतर्गत ग्राम परवा की है। जहां कुएं में महिला का शव लटकता देख गांव में हड़कंप मच गया। जिसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी एसआई प्रदीप सराफ ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार दोपहर लगभग 1:00 बजे डायल हंड्रेड को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक महिला ने कुएं में फांसी लगा ली है। साथ ही एक बच्ची का शव भी कुएं में तैर रहा है। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और गांव वालों की मदद से शवों को बाहर निकाला। प्रभारी ने बताया कि मृतिका का नाम 25 वर्षीय रानी यादव पति कन्हैया यादव है। जिसने अपनी दोनों बच्चों को पहले कुएं में फेंका और फिर स्वयं ने कुए के अंदर फांसी लगा ली और आत्महत्या कर ली।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur