बागी हुए भाजपा विधायक, बोले- ऐसा नहीं हुआ तो राजनीतिक भविष्य का करुंगा फैसला

BJP MLA

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनाव 2021 (west bengal assembly election 2021) के बाद से ही  पश्चिम बंगाल की राजनीति में उथल पुथल का दौर जारी हौ। वही आगामी उपचुनावों से पहले दल बदल का सिलसिला भी तेजी से चल रहा है। मुकुल रॉय (Mukul Roy) और  बाबुल सुप्रियो के बाद अब एक और भाजपा विधायक की नाराजगी देखने को मिल रही है। उनके दूसरे विकल्प तक तलाश करने के संकेत दे दिए है, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही भाजपा विधायक बीजेपी का दामन छोड़ टीएमसी में शामिल हो सकते है।

MP Weather : मप्र के 14 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की भी चेतावनी

पश्चिम बंगाल के रायगंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कृष्ण कल्याणी (Krishna Kalyani) बागी हो गए हैं और नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर उनकी शिकायतों का समाधान नहीं किया गया तो वह जल्द ही अपने राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगे।उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी के सभी कार्यक्रमों से खुद को दूर कर लिया है और मैंने मुद्दों के समाधान के लिए एक समय सीमा दी है, अन्यथा मुझे सोचना होगा।वही दल बदल के सवाल पर कल्याणी ने कहा कि वह विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और सही समय पर अपना निर्णय सार्वजनिक करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)