वायरल वीडियो के बाद सामने आई मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव की सफाई

Brijendra Yadav

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। वायरल वीडियो को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) में मंत्री और मुंगावली से BJP संभावित उम्मीदवार ब्रजेंद्र सिंह यादव (Brijendra Singh Yadav) की सफाई सामने आई है। ब्रजेन्द्र यादव ने वीडियो को कोरोना काल का बताया है।बताते चले कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें मंत्री ब्रजेन्द्र यादव महिलाओं को साड़ी बांटते नजर आ रहे है।वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है।

ब्रजेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि वीडियो कोरोना संकट काल (Corona crisis) के दौरान का है। आचार संहिता (Code of conduct) के पहले वे जैन समाज के एक कार्यक्रम में मुझे मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होने गए थे, उसी कार्यक्रम में अच्छे काम के चलते आशा कार्यकर्ताओं को साड़ियां और प्रमाण पत्र का वितरण किए गए थे। साथ ही ब्रजेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस द्वारा गलत तरीके से वीडियो को वायरल किया गया है, जिसकी मैं स्वयं जांच कर करूंगा और असामाजिक तत्वों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराऊंगा, ताकि जांच में सच सामने आ सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)