MP उपचुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, गुलाब सिंह किरार BJP में शामिल

उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) से पहले दल-बदल का सिलसिला तेजी से जारी है। जैसे जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे नेता मौके की नजाकत को समझते हुए एक पार्टी छोड़ दूसरे में शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में एक बार फिर BJP ने कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका दिया है।पूर्व मंत्री और किरार महासभा के अध्यक्ष गुलाब सिंह किरार (Gulab Singh Kirar) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उपचुनाव से पहले गुलाब सिंह का BJP में शामिल होना ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस को कमजोर करन माना जा रहा है, इससे किरार समाज के वोट प्रभावित हो सकते है।

यह भी पढ़े…MP उपचुनाव : सिंधिया को लेकर अरुण यादव के बिगड़े बोल, वीडियो वायरल

दरअसल, रविवार को शिवराज मुरैना के सुमावली विधानसभा के मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के सामने गुलाब सिंह किरार ने बीजेपी की सदस्यता ली।किरार विधानसभा चुनाव के समय बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे और अब उपचुनाव में वापस बीजेपी में शामिल हो गए है।इस प्रकार से कहा जा सकता है कि बीजेपी में उनकी घर वापसी हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)