लॉकडाउन पर भारी कोरोना: MP में 2276 नए केस, 11 की मौत, इन जिलों में हालात गंभीर

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रविवार टोटल लॉकडाउन (Lockdown 2021) के बावजूद मध्य प्रदेश (MP) में कोरोना संक्रमितों (Coronavirus) के आंकड़ों में कोई कमी नही आ रही है। दिनों दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है और मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में 2276 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है और 11 की मौत हो गई।इन आंकड़ों के बाद MP में एक्टिव मरीजों की संख्या 14,185 हो गई है।

MPPSC: लॉकडाउन के बीच 11 अप्रैल को होगी प्रारंभिक परीक्षा, 67 केंद्र बनाए गए

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 2276 नए केस सामने आए है, इसमें एक बार फिर भोपाल में आंकड़ा 400 पार यानि 498 और  इंदौर में आंकड़ा 600 पार यानि 603  नए केस मिले है।वही भोपाल और छिंदवाड़ा में एक-एक, इंदौर और जबलपुर में दो-दो मरीजों समेत कुल 11  की मौत हो गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)