Chhatarpur News : बसपा नेता महेन्द्र गुप्ता की गोली मारकर हत्या, तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने हत्या का मामला पंजीबद्ध करते हुए अपराधियों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। संभवत: जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

chhatrpur news

Chhatarpur News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ सोमवार की रात करीब 9 बजे शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सागर रोड पर एक विवाह घर में चल रहे समारोह में शामिल होने पहुंचे बसपा नेता एवं ईशानगर ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच महेन्द्र गुप्ता को पहले से घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सिर में गोली लगने के कारण महेन्द्र गुप्ता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद तुरंत फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पूरा पुलिस महकमा मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता एवं ईशानगर ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच महेन्द्र गुप्ता सागर रोड पर स्थित गजराज पैलेस में चल रहे वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही गुप्ता अपने वाहन से उतरकर सड़क पार कर रहे थे। वैसे ही पहले से घात लगाए बैठे दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली सीधे उनके सिर के ऊपरी हिस्से में लगी, जिससे उनका सिर क्षत-विक्षत हो गया। और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। अचानक हुई फायरिंग से घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया और भगदड़ मच गई, जिस कारण से बदमाशों को भागने का मौका मिला गया। भगदड़ के कारण किसी ने भी बदमाशों को देख नहीं पाया। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एएसपी विक्रम सिंह, सीएसपी अमन मिश्रा और सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश साहू भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को घटना स्थल से उठाकर जिला अस्पताल लाया गया है। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने अपने महकमे को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर अपराधियों को पकडऩे के लिए रवाना किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”