CM Helpline: विदिशा कलेक्टर का एक्शन-अधिकारी निलंबित, PHE उपयंत्री पर भी गिरी गाज

CM HELPLINE

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के निर्देश के बाद CM HELPLINE में गड़बड़ी करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों (Government Employee) पर एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई की जा रही है।अब सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में लापरवाही बरतने पर विदिशा कलेक्टर (Vidisha Collector) ने जिला रोजगार अधिकारी को निलंबित कर दिया है। वही ग्वालियर में निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने नल कनेक्शन के सर्वे में लापरवाही बरतने पर उपयंत्री हरिविलास को भी निलंबित (Suspended) किया है।

Coronavirus: MP के संविदा कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, बढ़ेगा कार्यकाल

दरअसल, सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में दर्ज शिकायतो को गंभीरता से निराकरण नही कराने, मुख्यालय पर निवास नही करने तथा बैठको में अनुपस्थित रहने पर जिले के रोजगार अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करने का प्रस्ताव कलेक्टर डॉ पंकज जैन के द्वारा भोपाल संभागायुक्त (Bhopal Divisional Commissioner) को प्रेषित किया गया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)